Entertainment

Tamilrockers New Link (Updated) : Tamil Movies Download

Tamilrockers
Written by Hindi FAQ Team

Tamilrockers के नाम से www.tamilrocker.com के अलावा और भी बहुत सारी वेबसाइट है जहाँ से आप Bollywood, Hollywood Hindi Dubbed Movies Download कर सकते हो जिसके विषय में अभी आपको ज्ञान नही हैं

आज के इस लेख में हम आपके साथ Tamilrocker new link शेयर करने जा रहे हैं, तो यदि आप TamilRockers new website link की खोज में यहाँ तक पहुचे हैं तो मैं आपको बताना चाहता हूँ कि TamilRockers New Domain URL की जानकारी के लिए आप सही वेबसाइट पर आ पहुचे हैं.

मैंने आज ही INSTAGRAM पर पढ़ा था कि “आज कल किसी के पास समय नहीं है लेकिन फिर भी सब एक दूसरे का समय बर्बाद करने में लगे हैं”.

इन पंक्ति में जो पहली लाइन है वो मेरे अनुसार 100% सही है.

यदि आप भी मेरे ख्याल से सहमत हैं तो आप कमेंट कर के अपने भाव मेरे साथ शेयर ज़रूर करें, आपके कमेंट पढ़ कर मुझे काफी खुशी होती है.

तो चलिए दोस्तों अब हम आगे बढ़ते हैं और बात करते हैं Tamilrockers Website के बारे में, जानते हैं कि यह क्या है और इसके लिंक से आपको किस तरह की जानकारी प्राप्त होगी.

तमिलरॉकर्स वेबसाइट पर आपको किस तरह की मूवी डाउनलोड करने को मिलेगी?

  • Tamil Movie Download Tamilrockers
  • Malayalam Movie Download
  • Telugu Movie Download in Tamilrockers
  • Kannada Movie Download
  • Hindi Dubbed Movie Download Site
  • Hollywood Hindi Dubbed Movie Download Site
  • South Indian Hindi Dubbed Movie Download

Tamilrockers New Link November 2019

Tamil rocker नामक एक वेबसाइट है जिस पर फिल्म और गानों से जुड़ी जानकारी आपको प्राप्त होगी, आप चाहे तो गूगल पर इसे सर्च कर इस वेबसाइट पर विसिट कर सकते हैं.

तमिल रॉकर्स नामक साइट से ही ज्ञात हो रहा है कि यहाँ तमिल भाषा से जुड़ी ही कुछ जानकारी होगी, लेकिन मैं आपको बताना चाहता हूँ कि सिर्फ तमिल ही नहीं बल्कि Telugu Movie, मलयालम फिल्म और गानों का कलेक्शन यहाँ मौजूद है.

फिल्म देखने का ट्रेंड काफी पुराना है, अपनी दादी और नानी की बातों को गौर से सुना होगा तो यकीनन ही आपको जानने को मिला होगा कि वो अपने समय में फिल्म देखने जाती होंगी.

तो दोस्तों, उस बात से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म देखने का ट्रेंड कितना पुराना है.

हाँ फर्क सिर्फ इतना आया है कि पहले इंसान कुछ खास हीरो की ही फिल्म को देखने के लिए सिनेमा हॉल तक जाते थे और अब हर हफ्ते एक दिन मूवी के लिए निकाल लेते हैं.

सिनेमा हाल तक जाने के लिए यकीनन ही आपको कम से कम एक पार्टनर की जरूरत ज़रूर होती है वही यदि आपके साथ पूरा ग्रुप हो फिर चाहे दोस्तों का हो या परिवार वालो का मजा दोगुना हो जाता है.

लेकिन जैसा कि मैंने ऊपर भी कहा था कि आज कल इंसान के पास समय का बहुत अभाव चल रहा है, इस चक्कर में Movie Date के लिए टाइम निकालना भी मुश्किल सा हो रहा है.

ग्रुप प्लानिंग बने तो ज़रूरी है कि एक या दो बंदे ज़रूर गायब होंगे और दो का प्लान बने तो उसका भी सक्सेसफुल होने के चान्स काफी कम हो जाते हैं.

वही सिनेमा हॉल में मूवी की टिकट के चार्ज पर भी आग लगी हुई है, इसके साथ ही ऐसा भी हो सकता है कि आपको जो सीट चाहिए वो पहले से ही बुक कर दी गई हो इत्यादि.

इन सब के बाद cinema hall आपके घर से कितना दूर है, सिनेमा हाल तक कैसे जाओगे इत्यादि जैसी कई दिक्कतों का सामना आपको करना होता है.

वही यदि आप एक लड़की हैं और फिर चाहे आप लड़के के साथ जाए या फिर अपनी सभी लड़की दोस्तों के साथ कपड़ो का रोना तो हर लड़की के ज़िंदगी का हिस्सा बना हुआ है.

इन सभी समस्या का एक हल है Online Movie, अब आपका सोचना होगा कि मैं YouTube पर आपको Movie देखने के लिए बोलने वाला हूँ|

लेकिन नहीं दोस्तों आपका ख्याल यहाँ गलत है आज के समय में YouTube पर film release होने के काफी समय बाद अपडेट की जाती है, तब तक यकीनन ही 80-85% जनता जो फिल्म को देखना पसंद करती है वो देख चुकी होती है.

तो यहाँ आपका सवाल होगा कि मैं किस तरह से आपको ऑनलाइन इंटरनेट के माध्यम से मूवी देखने के बारे में बात कर रहा हूँ?

दोस्तों, यदि आपको जानकारी है तो यह बेहद ही अच्छी बात है लेकिन यदि आपको जानकारी नहीं है तो मैं आपको बताना चाहता हूँ कि मैं online movie download करने के बारे में बात करने जा रहा हूँ.

» MovieRulz New Link

Tamilrockers 2019 Tamil Movie Download

TamilRockers Hindi Website उन सभी वेबसाइट में से एक चर्चित वेबसाइट है जहाँ से आपको new release film एक से दो दिन के अंदर ऑनलाइन मिल जाती है, इसे आप अपने डिवाइस में डाउनलोड कर के कभी भी देख सकते हैं.

दोस्तों मेरी वेबसाइट HindiFAQ.com के इस लेख के माध्यम से मैं आपको Pirated Movie Download करने के लिए जागरूक नहीं कर रहा हूँ, लेकिन मैं आपको Latest Tamilrocker new link के बारे में बताना चाहता हूँ.

आज के युवा की डिमांड है कि हर चीज़ उन्हे फ्री में घर बैठे उनके मोबाइल या लैपटॉप के माध्यम से मिल जाए| बाकी सभी चीजे तो नहीं लेकिन हाँ फिल्म आज कल फ्री में ऑनलाइन डाउनलोड करने के लिए इंटरनेट पर ज़रूर उपलब्ध होने लगी है.

Tamilrocker आपको Malayalam, kannada, Telugu, और Hindi Dubbed Movie प्रदान करता है, जहां से आप बिलकुल मुफ्त में जब चाहे फिल्म देख सकते हैं.

हालाँकि यह गैर कानूनी है और आए दिन आपने इंटरनेट और समाचार पत्रों में इसकी खबर ज़रूर पढ़ी होगी, इसी नाम में से एक tamilrockers isaimini movie download एक काफी फेमस नाम रहा है.

Tamil Rockers को चलाने वाले कौन हैं?

जैसा कि मैंने आपको ऊपर बताया कि यह एक वेबसाइट है, जहाँ पर आपके लिए हर भाषा में फिल्म उपलब्ध है और वहाँ से आप फिल्म को फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं.

दोस्तों यहाँ फिल्म pirated version में अपडेट की जाती है, और इस वजह से यह बिलकुल गैर कानूनी कार्य है, इस वेबसाइट पर फिल्म को अपडेट करने से ले कर फिल्म को डाउनलोड करने तक की प्रक्रिया बिलकुल गैर कानूनी है.

सज़ा के तौर पर इसके मालिक को 2016, 2017 और अभी हाल में पिछले साल 2018 में गिरफ्तार कर लिया गया था, लेकिन फिर बाद में यह ज्ञात हुआ कि वो असल में Tamil Rockers के मालिक नहीं है.

जब यह बात सामने आई तो सरकार ने इस वेबसाइट को बैन कर दिया और फिर इस वजह से इस वेबसाइट को फिर से शुरू किया गया, ऐसा कई बार हो चुका है जिस कारण इस वेबसाइट के मालिक भी इस कार्य को फिर से शुरू कर देते हैं.

दोस्तों मैं आपको बताना चाहता हूँ कि एक IP Address से आप इन वेबसाइट को ना चलाएँ क्योंकि उससे आप भी फस सकते हैं और आपको सज़ा हो सकती है.

TamilRockers किस वजह से इतनी पॉपुलर हुई?

दोस्तों शायद आपको यह जान कर हैरानी होगी कि यह वेबसाइट भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में चर्चित है, अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसी भी क्या खूबी है इस वेबसाइट में.

Pirated Film update करने में सिर्फ Tamil rocker का ही नाम नहीं बल्कि 9xrockers, Downloadhub, 8XMovies, worldfree4u, Moviesda, Moviesraja, Movieswood, 9x rockers, Jio rockers, Khatrimaza, Filmywap, Moviezwap, Movierulz, Tamilyogi, Tamilgun, Kuttyweb movies, Isaimini, Moviesda, Madrasrockers, Cinemavilla, DVD Rockers, A to z movies, Filmyzilla, Filmypur, Bollywood Movies, rdxhd, Mastihot, Ipagal, 9xmovies इत्यादि जैसे कई वेबसाइट चर्चित हैं.

भारत के बाहर भी भारतीय रहते हैं और उनके माध्यम से इन वेबसाइट को इतनी पॉपुलरिटी मिल रही है जिस कारण यह इतनी चर्चा में और सरकार के द्वारा बैन किए जाने के बाद भी कार्य को करते जा रहे हैं.

Latest TamilRockers Link 2019

चलिये अब मैं आपके साथ इस वेबसाइट का सबसे लेटेस्ट लिंक शेयर करता हूँ जिसपर क्लिक कर के आप सीधे उस वेबसाइट पर पहुच जाओगे और आप आसानी से अपनी पसंद की फिल्म को डाउनलोड कर सकोगे.

TamilRockers OLD URL
TamilRockers.comTamilRockers.org
TamilRockers.netTamilRockers.in
TamilRockers.coTamilRockers.info
TamilRockers.phTamilRockers.ch
TamilRockers.lolTamilRockers.by
TamilRockers.laTamilRockers.ai
TamilRockers.azTamilRockers.mz
TamilRockers.daTamilRockers.mx
TamilRockers.ccTamilRockers.cx
TamilRockers.muTamilRockers.ru
TamilRockers.acTamilRockers.ws
TamilRockers.toTamilRockers.tel
TamilRockers.TamilRockers.
TamilRockers.wsTamilRockers.vs
TamilRockers.bzTamilRockers.tz
TamilRockers.lvTamilRockers.lu
TamilRockers.twTamilRockers.re
TamilRockers.trTamilRockers.gr
TamilRockers.clTamilRockers.da
TamilRockers.hnTamilRockers.cl

ऊपर जो लिंक मैंने आपके साथ शेयर करा है वो 2018, 2017 और 2016 के TamilRockers OLD URL है, लेकिन हमको यहां tamilrocker new link चाहिए तो working हो और जिससे हम tamil movies download कर सके.

उदाहरण के लिए Tamilrockers tamil website, tamilrockers telugu website new link url, Tamilrockers malayalam website इत्यादि.

अभी जो Tamilrockers latest url है, वो http://tamilrockers.ch है जो Twitter पर उपलब्ध है, उसके लिए बस आपको twitter पर #tamilrockers, #tamilrockersnewdomain hashtag के साथ सर्च करना होगा.

TamilRockers Proxy Sites in Hindi

आप कई बार http://www.tamilrockers.com वेबसाइट पर गए होंगे और आपने कुछ इस तरह का मेसेज भी देखा होगा.

**YOU ARE NOT AUTHORIZED TO ACCESS THIS WEB PAGE AS PER THE DOT COMPLIANCE**

यह मेसेज तब आता है जब वे कुछ ऐसी जानकारी शेयर कर रही होती है जो गैर क़ानूनी है क्योंकि यह बात तो आप सभी जानते होंगे की movies download upload activity Illegal हैं.

बाकि सभी वेबसाइट की तरह ही तमिल रॉकर्स गैर क़ानूनी से movie downloading service प्रदान करती है इसलिए जब भी आप इसकी वेबसाइट ओपन करते होंगे तो अपने अकसर देखा होगा की आपके ब्राउज़र पर इस वेबसाइट को ओपन करने में वार्निंग शो होती है.

लेकिन हिंदुस्तान में बहुत से लोग काफी समझदार है वो VPN Service का इस्तेमाल करके tamilrockers proxy sites पर विजिट करके मूवी को डाउनलोड कर लेते है.

अब मैं आपको Best list of tamilrockers proxy sites के बारे में बताने जा रहा हूँ जो इस प्रकार है.

TamilRockers Proxy URL
http://tamilRockers.com/http://tamilRockers.net/
http://tamilRockers.at/http://tamilRockers.nz/
http://tamilRockers.tv/http://tamilRockers.li/
http://tamilRockers./http://tamilRockers./
http://tamilRockers.ch/http://tamilRockers.pro/
http://tamilRockers.link/http://tamilRockers.proxy4you.xyz
http://tamilRockers.cr/http://tamilRockers.123unblock.info
http://tamilRockers.gy/http://tamilRockers.nocensor.icu
http://tamilRockers.io/http://tamilRockers.unlockproject.com/
http://tamilRockers.org/http://tamilRockers.mrunlock.prp/
TamilRockers Website से अप किस तरह ही Online Movies Download कर सकते हैं?

तमिल रॉकर्स वेबसाइट से आप कई प्रकार की मूवी डाउनलोड करके देख सकते हो जैसे TV Shows, Music, Tamil, Song, Malayalam Hindi Dubbed Movies, Video Free Download इत्यादि.

सबसे अच्छी बात यह है कि इस वेबसाइट से आप Full HD Tamil Movies, Telugu Dubbed Movies के अलावा भी Bollywood Leaked Movies Download अथवा Hollywood Hindi Dubbed Download करने की भी सुविधा है.

इस वेबसाइट से आप कई भाषाओं में online tamil movies download कर सकते हो जैसे Hindi, English, Hindi+English, Double Audio Movies, TV Series Download.

हम आपको सूचना करना चाहते है कि यह एक Pirated website है जो original content को Piracy करके उसको डाउनलोड और ऑनलाइन देखने के लिए सुविधा प्रदान करती है साथ ही इस पर आपको new movie download करने के torrent website link भी मिल जाएंगे.

Tamil Rocker साइट से भारत सरकार क्यों परेशान हैं?

शायद यह सवाल आपके जेहन में भी आ रहा होगा कि आखिर बात क्या है जो इस वेबसाइट से सरकार इतनी परेशान हैं, तो चलिये मैं आपको इसका जवाब देता हूँ.

दोस्तों, जब भी कोई फिल्म रिलीज़ होने वाली होती है तो डायरेक्टर सरकार से यह दरख्वास्त करते हैं कि पाइरेटेड मूवी अपडेट करने वाली सभी वेबसाइट को वो बैन कर दें.

ऐसा इसलिए होता है क्योंकि जब भी कोई नई फिल्म आती है तो लोग सिनेमा हाल में टिकट खरीद के फिल्म को देखते हैं अब यदि सब movie online download कर के घर पर ही देख लें तो सोचिए कि डायरेक्टर को क्या मुनाफा होगा, जिस वजह से डायरेक्टर हड़ताल तक कर सकते हैं.

इस लेख को मैं यही पर समाप्त कर रहा हूँ, आशा है आपको यह लेख पसंद आया होगा.

इस लेख को अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर ज़रूर करें| खास कर उन सभी दोस्तों के साथ जो online movie free download कर के देखना पसंद करते हैं, उन तक जानकारी जरूर पहुचाये, ताकि वो भी इस गैर कानूनी काम को करना बंद कर दें.

इस लेख को आपने अंत तक पढ़ा उसके लिए आपका धन्यवाद, यदि इस लेख को लेकर आपके जेहन में कोई सवाल आता है तो आप नीचे दिये गए कमेंट बॉक्स का इस्तेमाल करें और अपने सवाल को हमारे सामने ज़रूर पेश करें यकीनन ही मैं आपके सवाल का जवाब दूंगा.

Tags : Tamilrockers income, Tamilrockers forum, Tamilrockers unblock link, Tamilrockers New Link

-:चेतावनी:-

Disclaimer
HindiFAQ.com piracy का समर्थन नहीं करता है और न ही इसे बढ़ावा देता है. हमारी इस पोस्ट मूल उद्देश गैरकानूनी और गलत गतिविधियों के बारे में जानकारी देना था. ये सभी जानकारी केवल सामान्य जागरूकता और शैक्षिक उद्देश्यों के लिए प्रकाशित की गई हैं। किसी भी मूल सामग्री की चोरी भारतीय कानून के तहत दंडनीय अपराध है। हम इसका पूर्ण-विरोध करते हैं.
Tamilrockers 2019 HD Movies Download, Tamil, Telugu
Tamilrockers New Link (Updated) : Tamil Movies Download

Tamilrockers is a website which facilitates the distribution of copyrighted material, including television shows, movies, music and videos. The site allows visitors to search for and download copyrighted material with the help of magnet links and torrent files, which facilitate peer-to-peer file sharing.

Editor's Rating:
5
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

About the author

Hindi FAQ Team

Hindi FAQ में आप सभी का हार्दिक स्वागत है| यह एक हिंदी टेक ब्लॉग है जहाँ पर आपको टेक के बारे में बताया जाएगा| अगर आपको किसी भी विषय के बारे में जानना है तो आप कमेंट के माध्यम से अपना प्रशन पूछ सकते हो|

Leave a Comment