Entertainment

Tamilrockers 2019 Link : Tamil, Malayalam, Telugu Movies Download

Tamilrockers
Written by Hindi FAQ Team

Tamilrockers के नाम से www.tamilrocker.com के अलावा और भी बहुत सारी वेबसाइट है जहाँ से आप Bollywood, Hollywood Hindi Dubbed Movies Download कर सकते हो इसके अलावा Kannada Movies Download Sites List भी बताऊंगा जिसके विषय में अभी आपको ज्ञान नही हैं.

आज के इस लेख में हम आपके साथ Tamilrocker new link शेयर करने जा रहे हैं.

यदि आप TamilRockers new website link की खोज में यहाँ तक पहुचे हैं तो मैं आपको बताना चाहता हूँ कि TamilRockers New Domain URL की जानकारी के लिए आप सही वेबसाइट पर आ पहुचे हैं.

मैंने आज ही INSTAGRAM पर पढ़ा था कि “आज कल किसी के पास समय नहीं है लेकिन फिर भी सब एक दूसरे का समय बर्बाद करने में लगे हैं”.

  • इन पंक्ति में जो पहली लाइन है वो मेरे अनुसार 100% सही है.

यदि आप भी मेरे ख्याल से सहमत हैं तो आप कमेंट कर के अपने भाव मेरे साथ शेयर ज़रूर करें, आपके कमेंट पढ़ कर मुझे काफी खुशी होती है.

तो चलिए दोस्तों अब हम आगे बढ़ते हैं और बात करते हैं Tamilrockers Website के बारे में, जानते हैं कि यह क्या है और इसके लिंक से आपको किस तरह की जानकारी प्राप्त होगी.

तमिलरॉकर्स वेबसाइट पर आपको किस तरह की मूवी डाउनलोड करने को मिलेगी?

  • Tamil Movie Download Tamilrockers
  • Malayalam Movie Download
  • Telugu Movie Download in Tamilrockers
  • Kannada Movie Download
  • Kannada Movies Online 2019
  • Hindi Dubbed Movie Download Site
  • Hollywood Hindi Dubbed Movie Download Site
  • South Indian Hindi Dubbed Movie Download

Tamilrockers New Link November 2019

Tamil rocker एक Telugu movies free download sites है जिस पर फिल्म और गानों से जुड़ी जानकारी आपको प्राप्त होगी, आप चाहे तो गूगल पर इसे सर्च कर इस वेबसाइट पर विसिट कर सकते हैं.

तमिल रॉकर्स नामक साइट से ही ज्ञात हो रहा है कि यहाँ तमिल भाषा से जुड़ी ही कुछ जानकारी होगी, लेकिन मैं आपको बताना चाहता हूँ कि सिर्फ तमिल ही नहीं बल्कि Telugu Movie, मलयालम फिल्म, Hollywood Movie Hindi Dubbed Download और गानों का कलेक्शन यहाँ मौजूद है.

फिल्म देखने का ट्रेंड काफी पुराना है, अपनी दादी और नानी की बातों को गौर से सुना होगा तो यकीनन ही आपको जानने को मिला होगा कि वो अपने समय में फिल्म देखने जाती होंगी.

तो दोस्तों, उस बात से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म देखने का ट्रेंड कितना पुराना है.

हाँ फर्क सिर्फ इतना आया है कि पहले इंसान कुछ खास हीरो की ही फिल्म को देखने के लिए सिनेमा हॉल तक जाते थे और अब हर हफ्ते एक दिन मूवी के लिए निकाल लेते हैं.

सिनेमा हाल तक जाने के लिए यकीनन ही आपको कम से कम एक पार्टनर की जरूरत ज़रूर होती है वही यदि आपके साथ पूरा ग्रुप हो फिर चाहे दोस्तों का हो या परिवार वालो का मजा दोगुना हो जाता है.

लेकिन जैसा कि मैंने ऊपर भी कहा था कि आज कल इंसान के पास समय का बहुत अभाव चल रहा है, इस चक्कर में Movie Date के लिए टाइम निकालना भी मुश्किल सा हो रहा है.

ग्रुप प्लानिंग बने तो ज़रूरी है कि एक या दो बंदे ज़रूर गायब होंगे और दो का प्लान बने तो उसका भी सक्सेसफुल होने के चान्स काफी कम हो जाते हैं.

वही सिनेमा हॉल में मूवी की टिकट के चार्ज पर भी आग लगी हुई है, इसके साथ ही ऐसा भी हो सकता है कि आपको जो सीट चाहिए वो पहले से ही बुक कर दी गई हो इत्यादि.

इन सब के बाद cinema hall आपके घर से कितना दूर है, सिनेमा हाल तक कैसे जाओगे इत्यादि जैसी कई दिक्कतों का सामना आपको करना होता है.

वही यदि आप एक लड़की हैं और फिर चाहे आप लड़के के साथ जाए या फिर अपनी सभी लड़की दोस्तों के साथ कपड़ो का रोना तो हर लड़की के ज़िंदगी का हिस्सा बना हुआ है.

इन सभी समस्या का एक हल है Online Movie, अब आपका सोचना होगा कि मैं YouTube पर आपको Movie देखने के लिए बोलने वाला हूँ.

लेकिन नहीं दोस्तों आपका ख्याल यहाँ गलत है आज के समय में YouTube पर film release होने के काफी समय बाद अपडेट की जाती है, तब तक यकीनन ही 80-85% जनता जो फिल्म को देखना पसंद करती है वो देख चुकी होती है.

तो यहाँ आपका सवाल होगा कि मैं किस तरह से आपको ऑनलाइन इंटरनेट के माध्यम से मूवी देखने के बारे में बात कर रहा हूँ?

दोस्तों, यदि आपको जानकारी है तो यह बेहद ही अच्छी बात है लेकिन यदि आपको जानकारी नहीं है तो मैं आपको बताना चाहता हूँ कि मैं online movie download करने के बारे में बात करने जा रहा हूँ जहां से आप Telugu new movie download कर सकते हो.

About TamilRockers New Link December 2019 (Latest Movie Download Sites URL)

tamilrockers.witamilrockers.iv
tamilrockers.mvtamilrockers.be
www.tamilrockers.tutamilrockers.lu
tamilrockers.pytamilrockers.vc
tamilrockers.lmtamilrockers.cv

तमिल रॉकर्स एक वेबसाइट है जो कॉपीराइट सामग्री के वितरण की सुविधा प्रदान करती है, जिसमें टेलीविजन शो, फिल्में, संगीत और वीडियो शामिल हैं।

ये साइट visitor को टोरेंट फाइलों की सहायता से कॉपीराइट सामग्री को सर्च करने और डाउनलोड करने की अनुमति देती है, जो पीयर-टू-पीयर फ़ाइल (peer-to-peer file) साझा करने की सुविधा प्रदान करती है।

भारत में जो इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर है उनको आदेश दिया गया है कि वो इन जैसी वेबसाइट को ब्लॉक करें।

बार बार ब्लॉक होने के बावजूद भी, ये वेबसाइट नई नई वेबसाइट बनाती है और अपनी सिरीज को जारी रखती है।

TamilRockers History

तमिल रॉकर्स एक बूटिग रिकॉर्डिंग नेटवर्क (bootleg recording network) था, जिसे 2011 में स्थापित किया गया था और बाद में यह एक सार्वजनिक टोरेंट वेबसाइट बन गया, जो मूल अंग्रेजी ऑडियो के साथ क्षेत्रीय भाषाओं में डब की गई हॉलीवुड फिल्मों के अलावा भारतीय फिल्मों की पायरेटेड प्रतियों के साथ लिंक करता है।

14 मार्च 2018 को, साइट में काम करने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया था। पुरुषों में से एक को साइट व्यवस्थापक (admin) माना जाता था। 23 मई 2019 को, कोयंबटूर (Coimbatore) में तमिलनाडु के अधिक सदस्यों को गिरफ्तार किया गया था.

Tamilrockers 2019 Tamil Movie Download

TamilRockers Hindi Website उन सभी वेबसाइट में से एक चर्चित वेबसाइट है जहाँ से आपको new release film (Kannada new movies online 2019) एक से दो दिन के अंदर ऑनलाइन मिल जाती है, इसे आप अपने डिवाइस में डाउनलोड कर के कभी भी देख सकते हैं.

दोस्तों मेरी वेबसाइट HindiFAQ.com के इस लेख के माध्यम से मैं आपको Pirated Movie Download करने के लिए जागरूक नहीं कर रहा हूँ, लेकिन मैं आपको Latest Tamilrocker new link के बारे में बताना चाहता हूँ.

आज के युवा की डिमांड है कि हर चीज़ उन्हे फ्री में घर बैठे उनके मोबाइल या लैपटॉप के माध्यम से मिल जाए| बाकी सभी चीजे तो नहीं लेकिन हाँ फिल्म आज कल फ्री में ऑनलाइन डाउनलोड करने के लिए इंटरनेट पर ज़रूर उपलब्ध होने लगी है.

Tamilrocker आपको Malayalam, kannada, Telugu, और Hindi Dubbed Movie प्रदान करता है, जहां से आप बिलकुल मुफ्त में जब चाहे फिल्म देख सकते हैं.

हालाँकि यह गैर कानूनी है और आए दिन आपने इंटरनेट और समाचार पत्रों में इसकी खबर ज़रूर पढ़ी होगी, इसी नाम में से एक tamilrockers isaimini movie download एक काफी फेमस नाम रहा है.

Click Here TamilRockers Link 2019

Tamil Rockers को चलाने वाले कौन हैं?

जैसा कि मैंने आपको ऊपर बताया कि यह एक वेबसाइट है, जहाँ पर आपके लिए हर भाषा में फिल्म उपलब्ध है और वहाँ से आप फिल्म को फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं.

दोस्तों यहाँ फिल्म pirated version में अपडेट की जाती है, और इस वजह से यह बिलकुल गैर कानूनी कार्य है, इस वेबसाइट पर फिल्म को अपडेट करने से ले कर फिल्म को डाउनलोड करने तक की प्रक्रिया बिलकुल गैर कानूनी है.

सज़ा के तौर पर इसके मालिक को 2016, 2017 और अभी हाल में पिछले साल 2018 में गिरफ्तार कर लिया गया था, लेकिन फिर बाद में यह ज्ञात हुआ कि वो असल में Tamil Rockers के मालिक नहीं है.

जब यह बात सामने आई तो सरकार ने इस वेबसाइट को बैन कर दिया और फिर इस वजह से इस वेबसाइट को फिर से शुरू किया गया, ऐसा कई बार हो चुका है जिस कारण इस वेबसाइट के मालिक भी इस कार्य को फिर से शुरू कर देते हैं.

दोस्तों मैं आपको बताना चाहता हूँ कि एक IP Address से आप इन वेबसाइट को ना चलाएँ क्योंकि उससे आप भी फस सकते हैं और आपको सज़ा हो सकती है.

TamilRockers किस वजह से इतनी पॉपुलर हुई?

दोस्तों शायद आपको यह जान कर हैरानी होगी कि यह वेबसाइट भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में चर्चित है, अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसी भी क्या खूबी है इस वेबसाइट में.

Pirated Film update करने में सिर्फ Tamil rocker का ही नाम नहीं बल्कि ऐसी कई सारी वेबसाइट इंटरनेट पर उपलब्ध है जो Tamilrockers hd movie download, 300mb movies download, hollywood dubbed movie download करने की सुविधा देती है जैसे की:-

9xrockers
Downloadhub
8XMovies
worldfree4u
Moviesda
Moviesraja
Movieswood
9x rockers
Jio rockers
Khatrimaza
Filmywap
Moviezwap
Movierulz
Tamilyogi
Tamilgun
Kuttyweb movies
Isaimini
Moviesda
Madrasrockers
Cinemavilla
DVD Rockers
A to z movies
Filmyzilla
Filmypur
Bollywood Movies
rdxhd
Mastihot
Ipagal
9xmovies etc.

भारत के बाहर भी भारतीय रहते हैं और उनके माध्यम से इन वेबसाइट को इतनी पॉपुलरिटी मिल रही है जिस कारण यह इतनी चर्चा में और सरकार के द्वारा बैन किए जाने के बाद भी कार्य को करते जा रहे हैं.

TamilRockers Telegram Channel Link 2020

Updates Soon…

Latest TamilRockers Link 2019

चलिये अब मैं आपके साथ इस वेबसाइट का सबसे लेटेस्ट लिंक शेयर करता हूँ जिसपर क्लिक कर के आप सीधे उस वेबसाइट पर पहुच जाओगे और आप आसानी से अपनी पसंद की फिल्म को डाउनलोड कर सकोगे.

TamilRockers OLD URL
TamilRockers.comTamilRockers.org
TamilRockers.netTamilRockers.in
TamilRockers.coTamilRockers.info
TamilRockers.phTamilRockers.ch
TamilRockers.lolTamilRockers.by
TamilRockers.laTamilRockers.ai
TamilRockers.azTamilRockers.mz
TamilRockers.daTamilRockers.mx
TamilRockers.ccTamilRockers.cx
TamilRockers.muTamilRockers.ru
TamilRockers.acTamilRockers.ws
TamilRockers.toTamilRockers.tel
TamilRockers.TamilRockers.
TamilRockers.wsTamilRockers.vs
TamilRockers.bzTamilRockers.tz
TamilRockers.lvTamilRockers.lu
TamilRockers.twTamilRockers.re
TamilRockers.trTamilRockers.gr
TamilRockers.clTamilRockers.da
TamilRockers.hnTamilRockers.cl

ऊपर जो लिंक मैंने आपके साथ शेयर करा है वो 2018, 2017 और 2016 के TamilRockers OLD URL है, लेकिन हमको यहां tamilrocker new link चाहिए तो working हो और जिससे हम tamil movies download कर सके.

उदाहरण के लिए Tamilrockers tamil website, tamilrockers telugu website new link url, Tamilrockers malayalam website इत्यादि.

अभी जो Tamilrockers latest url है, वो http://tamilrockers.ch है जो Twitter पर उपलब्ध है, उसके लिए बस आपको twitter पर #tamilrockers, #tamilrockersnewdomain hashtag के साथ सर्च करना होगा.

TamilRockers Proxy Sites in Hindi

आप कई बार http://www.tamilrockers.com वेबसाइट पर गए होंगे और आपने कुछ इस तरह का मेसेज भी देखा होगा.

**YOU ARE NOT AUTHORIZED TO ACCESS THIS WEB PAGE AS PER THE DOT COMPLIANCE**

यह मेसेज तब आता है जब वे कुछ ऐसी जानकारी शेयर कर रही होती है जो गैर क़ानूनी है क्योंकि यह बात तो आप सभी जानते होंगे की movies download upload activity Illegal हैं.

बाकि सभी वेबसाइट की तरह ही तमिल रॉकर्स गैर क़ानूनी से movie downloading service प्रदान करती है इसलिए जब भी आप इसकी वेबसाइट ओपन करते होंगे तो अपने अकसर देखा होगा की आपके ब्राउज़र पर इस वेबसाइट को ओपन करने में वार्निंग शो होती है.

लेकिन हिंदुस्तान में बहुत से लोग काफी समझदार है वो VPN Service का इस्तेमाल करके tamilrockers proxy sites पर विजिट करके मूवी को डाउनलोड कर लेते है.

अब मैं आपको Best list of tamilrockers proxy sites के बारे में बताने जा रहा हूँ जो इस प्रकार है.

TamilRockers Proxy URL
http://tamilRockers.com/http://tamilRockers.net/
http://tamilRockers.at/http://tamilRockers.nz/
http://tamilRockers.tv/http://tamilRockers.li/
http://tamilRockers./http://tamilRockers./
http://tamilRockers.ch/http://tamilRockers.pro/
http://tamilRockers.link/http://tamilRockers.proxy4you.xyz
http://tamilRockers.cr/http://tamilRockers.123unblock.info
http://tamilRockers.gy/http://tamilRockers.nocensor.icu
http://tamilRockers.io/http://tamilRockers.unlockproject.com/
http://tamilRockers.org/http://tamilRockers.mrunlock.prp/
TamilRockers Website से आप किस तरह ही Online Movies Download कर सकते हैं?

तमिल रॉकर्स वेबसाइट से आप कई प्रकार की मूवी डाउनलोड करके देख सकते हो जैसे TV Shows, Music, Tamil, Song, Malayalam Hindi Dubbed Movies, Video Free Download इत्यादि.

सबसे अच्छी बात यह है कि इस वेबसाइट से आप Full HD Tamil Movies, Telugu Dubbed Movies के अलावा भी Bollywood Leaked Movies Download अथवा Hollywood Hindi Dubbed Download करने की भी सुविधा है.

इस वेबसाइट से आप कई भाषाओं में online tamil movies download कर सकते हो जैसे Hindi, English, Hindi+English, Double Audio Movies, TV Series Download.

हम आपको सूचना करना चाहते है कि यह एक Pirated website है जो original content को Piracy करके उसको डाउनलोड और ऑनलाइन देखने के लिए सुविधा प्रदान करती है साथ ही इस पर आपको new movie download करने के torrent website link भी मिल जाएंगे.

Tamil Rocker साइट से भारत सरकार क्यों परेशान हैं?

शायद यह सवाल आपके जेहन में भी आ रहा होगा कि आखिर बात क्या है जो इस वेबसाइट से सरकार इतनी परेशान हैं, तो चलिये मैं आपको इसका जवाब देता हूँ.

दोस्तों, जब भी कोई फिल्म रिलीज़ होने वाली होती है तो डायरेक्टर सरकार से यह दरख्वास्त करते हैं कि पाइरेटेड मूवी अपडेट करने वाली सभी वेबसाइट को वो बैन कर दें.

ऐसा इसलिए होता है क्योंकि जब भी कोई नई फिल्म आती है तो लोग सिनेमा हाल में टिकट खरीद के फिल्म को देखते हैं अब यदि सब movie online download कर के घर पर ही देख लें तो सोचिए कि डायरेक्टर को क्या मुनाफा होगा, जिस वजह से डायरेक्टर हड़ताल तक कर सकते हैं.

Watch New Online Release Movies 2019 Download
ALL November 2019 MOVIES (In release order)Release date
Terminator: Dark Fate (2019)November 1st 2019
Harriet (I) (2019)November 1st 2019
Motherless Brooklyn (2019)November 1st 2019
Doctor Sleep (2019)November 8th 2019
Last Christmas (2019)November 8th 2019
Le Mans ’66 (2019)November 15th 2019
Charlie’s Angels (2019)November 15th 2019
The Good Liar (2019)November 15th 2019
Frozen II (2019)November 22nd 2019
Beautiful Day in the Neighbourhood (2019)November 22nd 2019
21 Bridges (2019)November 22nd 2019
The Rhythm Section (2020)November 22nd 2019
Knives Out (2019)November 27th 2019
Queen & Slim (2019)November 27th 2019
Conclusion

Ranbir Kapoor Urges People to Save Films and Stop Piracy!

Counterfeiting and Piracy causes significant loss to the industry and pose serious safety threats to the consumers. Generating awareness can help in tackling such crimes since limited knowledge about their adverse social and economic impact leads to circulation and consumption of pirated content and fake goods.

Question. What is the current Tamilrockers site?

Answer. जैसा कि आप जानते हैं कि यह एक पाइरेटेड वेबसाइट है इसलिए आए दिन सरकार इसे बंद करती है जिसके कारण हर 2-3 महीने के बाद Tamilrockers team को नई साइट बनानी पड़ती है.

यदि हम करेंट Tamilrockers 2019 website की बात करें तो Tamilrockers New Link है – www.tamilrockerrs.ch (October 2019)


Question. Who is the owner of Tamilrockers website?

Answer. मैं आपको बताना चाहता हूँ कि Tamil Rockers Site बहुत ही बड़ी वेबसाइट है जिसे कोई भी एक इंसान नहीं बना सकता है, इसे एक टीम मिल कर कई व्यक्ति चलाते हैं.

लेकिन, टीम में भी एक ना एक व्यक्ति मालिक ज़रूर होता है और Tamilrockers के मालिक का नाम प्रभु (Prabhu) है.


Question. When did Tamilrockers start?

Answer. वर्ष 2011 में तमिलरॉकर्स नामक वेबसाइट का निर्माण किया गया था.


Question. What is the income of Tamilrockers?

Answer. TamilRockers द्वारा हर महीने लगभग $5,000 से $15,000 अर्जित किया जाता है. औसत सर्च इंजन में एक दिन में तमिलरॉकर्स की खोज सप्ताह के दिनों में लगभग 3,50,000 होती है और सप्ताहांत और फिल्म रिलीज के दौरान तमिलरॉकर्स की खोज 30,00,000 तक पहुंच जाती है.


Question. How can I download movie in Mobile?

Answer. Tamilrockers movie download करने के लिए आपको torrent client की आवश्यकता होती है.

  1. uTorrent, Deluge, BitTorrent कुछ Free torrent client हैं जो Android, Windows, Linux और Mac के लिए उपलब्ध हैं।
  2. मुफ्त टोरेंट क्लाइंट में से किसी एक को डाउनलोड करें और इसे install करें.
  3. अब तमिलरॉकर्स वेबसाइट से Torrent File Download करें और इसे (या Drag and drop) free torrent client पर upload करें.
  4. शीघ्र ही डाउनलोड शुरू किया जाएगा.
  5. या जस्ट कॉपी, uTorrent Client में Magnet Link पेस्ट करें । FILE “URL से टोरेंट जोड़ें” चिपकाएँ और जाएँ.

Question. How does Movierulz make money?

Answer. Answer updated soon…


Question. How do I download movies from XMovies8?

Answer. Free HD Video Converter Factory एक free download software है जो Tune.pk, YouTube, Vimeo और अन्य लोकप्रिय संगीत-साझा करने वाली वेबसाइटों से वीडियो डाउनलोड कर सकता है.

सॉफ्टवेयर को डाउनलोड करने के बाद आपको XMovies8 movies download करने के लिए नीचे दिये गए स्टेप को फॉलो करना है.

  • चरण 1.

XMovies8 Website Link को चिपकाएँ और उसका विश्लेषण करें.

सबसे पहले, XMovies8 free movie downloader launch करें। उस एक्समोविस 8 फिल्म के URL को कॉपी करें जिसे आप डाउनलोड करना चाहते हैं।

इंटरफ़ेस के शीर्ष पर “वीडियो डाउनलोड करें” बटन पर क्लिक करें और URL को “URL जोड़ें” रिक्त पर पेस्ट करें। फिर विश्लेषण प्रक्रिया शुरू करने के लिए “विश्लेषण” पर क्लिक करें.

  • चरण 2.

डाउनलोड Xmovies8 Movies उस स्थान को चुनें जिसे आप XMovies8 Movies को बचाना चाहते हैं। फिर मूवी प्रक्रिया डाउनलोड करने के लिए “डाउनलोड” पर क्लिक करें.


Question. Is 123movies a safe site?

Answer. नहीं दोस्तों, 123movies एक safe site नहीं है क्योंकि यह एक pirated site है जिसको इस्तेमाल करना एक तरह का कानून जुर्म है.


Question. Is downloading from Tamilrockers illegal?

Answer. इस प्रश्न का जवाब है ‘नहीं’, Tamilrockers से कुछ डाउनलोड करना तो दूर की बात है इस वेबसाइट का इस्तेमाल करना भी एक कानून जुर्म है तो डाउनलोड करना तो यकीनन ही एक जुर्म साबित होता है.

दोस्तों, यदि आप Tamilrockers से कुछ भी डाउनलोड करते हुए पकड़े जाते हैं तो आपको सज़ा भी हो सकती है.


Question. Is 123movies legal?

Answer. 123movies एक पाइरेटेड साइट है जिसका प्रयोग करना एक जुर्म है तो इस वजह से यह साइट legal साइट नहीं कहलाती है.


Question. Where can I download Hollywood movies for free?

Answer. यदि आप हॉलीवुड फिल्म देखने के शौकीन हैं तो दोस्तों अब मैं आपके साथ 4 ऐसी साइट शेयर करने जा रहा हूँ जिससे आप फ्री में फिल्म डाउनलोड कर सकते हैं.

  1. Amazon Prime
  2. Google Play Movies
  3. iTunes
  4. Netflix

Question. Where can I download Hindi movies for free?

Answer. दोस्तों, नीचे दिये पाँच में से किसी भी साइट में से आप हिन्दी फिल्म फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं.

  1. Archieve.org
  2. P2pguru.com
  3. Antmovies.tv
  4. Hotstar.com
  5. Savefrom.net

Question. What is the real 123movies site?

Answer. 123Movies Proxy Websites (123Movies Link)

https://123Movies.unblockall.org/https://www9.0123movies.com/
https://123movies.men/123moviesgot.com
https://123moviestv.to/123movies.domains
http://www4.123movies.net/is123moviesfree.com
http://123moviess.online/123movieshub.info
https://www1.123movies.best/123movieshd.be

Question. Can you go to jail for Torrenting?

Answer. जी हाँ, इसमें कोई शक नहीं कि यदि आप Torrenting करते पकड़े गए तो आपको jail जाने के साथ – साथ पैसे भी देने पड़ सकते हैं.


Question. How do I download using utorrent?

Answer. Utorrent से फिल्म डाउनलोड करना बेहद ही आसान है, यदि आपको यह नहीं आता है तो आप नीचे दिये गए स्टेप को फॉलो कर के भी फिल्म डाउनलोड कर सकते हैं.

सबसे पहले, एक वेब ब्राउज़र का उपयोग करके uTorrent के आधिकारिक वेब पेज को खोले.

फिलहाल, आपको दो अलग-अलग संस्करण दिखाई देंगे। जबकि uTorrent Classic आपका go-to torrent client होना चाहिए, यदि आप स्थानीय रूप से software स्थापित नहीं कर सकते हैं या नहीं कर सकते हैं तो आप uTorrent Web का उपयोग कर सकते हैं.

फ़ाइल डाउनलोड होने तक प्रतीक्षा करें और स्थापना को प्रारंभ करने के लिए डबल-क्लिक करें.

हर कदम पर ध्यान दें क्योंकि uTorrent आपसे बंडल किए गए सॉफ़्टवेयर को स्थापित करने के लिए कह सकता है.

एक बार सॉफ़्टवेयर स्थापित हो जाने के बाद, आप टोरेंटिंग की दुनिया में गोता लगाने के लिए तैयार हैं।

आइए सीखें कि uTorrent का उपयोग करके फिल्में कैसे डाउनलोड करें?

अब, आपको एक विश्वसनीय torrent website खोजने की आवश्यकता है।

यहाँ हमारे सुझाव हैं जब यह सबसे अच्छा धार साइटों की बात आती है। यदि आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आप कानून के सुरक्षित पक्ष पर हैं, तो कानूनी टोरेंट रिपॉजिटरी देखें.

आपको एक उदाहरण देने के लिए, हम the pirate bay का उपयोग करेंगे, जो शायद वेब पर सबसे बड़ा धाराप्रवाह भंडार है.

एक बार जब आप अपने वेब ब्राउज़र में समुद्री डाकू बे खोलते हैं, तो आपको एक प्रमुख खोज बार देखने को मिलेगा।

आप एक विशिष्ट फिल्म खोजने के लिए इसका उपयोग कर सकते हैं, या आप अपने दम पर श्रेणी browse करने के लिए to movie पर क्लिक कर सकते हैं.

कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस मार्ग पर जाते हैं, पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन परिणामों की एक लंबी सूची प्रदर्शित करेगा.

कृपया ध्यान दें कि इस सूची में सबसे ऊपर स्थित धारें आमतौर पर iest स्वास्थ्यप्रद होती हैं, जिसका अर्थ है कि आप उन्हें दूसरों की तुलना में तेजी से डाउनलोड करेंगे। ऐसा इसलिए है क्योंकि इन टोरेंट्स में लीकर्स की तुलना में अधिक सीड्स हैं.

एक बार जब आप torrent file ढूंढ लेते हैं, तो आगे बढ़े और उस पर क्लिक करें। पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन एक अच्छा अवलोकन दिखाएगा.

uTorrent File Download करने के लिए, Get Torrex Lite पर क्लिक करें।

यदि लिंक काम नहीं करता है, तो आप इस पर राइट-क्लिक कर सकते हैं और इसे एक नए टैब में खोल सकते हैं।

अब movie torrent file आपके डिवाइस में डाउनलोड हो जाएगी। आप इसे धार में खोलने के लिए धार फ़ाइल पर डबल-क्लिक कर सकते हैं.

वैकल्पिक रूप से, आप uTorrent खोल सकते हैं और फिर File Add Torrent पर जाएं।

एक पॉप-अप दिखाई देगा जिसे आपको स्थानीय रूप से संग्रहीत टोरेंट फ़ाइल को खोजने के लिए उपयोग करने की आवश्यकता है.

आपकी uTorrent setting के आधार पर, आपसे पूछा जा सकता है कि डाउनलोड होने के बाद आप files को कहाँ सहजना चाहते हैं।

यदि आप इस पॉप-अप को नहीं देखते हैं, तो uTorrent उन्हें उसके device स्थान पर डाउनलोड करेगा (आमतौर पर डाउनलोड फोल्डर में).

बस uTorrent अब सीडर्स से कनेक्ट करके फाइलों को अपने आप डाउनलोड करेगा। इस बीच, अन्य लोग आपके कंप्यूटर से data के bites ले सकेंगे.


Question. What is the best free movie site?

Answer. यदि मैं अपनी राय दूँ तो YouTube एक सबसे बेहतर मूवी डाउनलोड करने की साइट हैं, क्योंकि यह pirated नहीं है और इसे सरकार द्वारा मान्यता भी मिली हुई है.


इस लेख को मैं यही पर समाप्त कर रहा हूँ, आशा है आपको यह लेख पसंद आया होगा.

इस लेख को अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर ज़रूर करें| खास कर उन सभी दोस्तों के साथ जो online movie free download कर के देखना पसंद करते हैं, उन तक जानकारी जरूर पहुचाये, ताकि वो भी इस गैर कानूनी काम को करना बंद कर दें.

इस लेख को आपने अंत तक पढ़ा उसके लिए आपका धन्यवाद, यदि इस लेख को लेकर आपके जेहन में कोई सवाल आता है तो आप नीचे दिये गए कमेंट बॉक्स का इस्तेमाल करें और अपने सवाल को हमारे सामने ज़रूर पेश करें यकीनन ही मैं आपके सवाल का जवाब दूंगा.

-:चेतावनी:-

Disclaimer
HindiFAQ.com piracy का समर्थन नहीं करता है और न ही इसे बढ़ावा देता है. हमारी इस पोस्ट मूल उद्देश गैरकानूनी और गलत गतिविधियों के बारे में जानकारी देना था. ये सभी जानकारी केवल सामान्य जागरूकता और शैक्षिक उद्देश्यों के लिए प्रकाशित की गई हैं। किसी भी मूल सामग्री की चोरी भारतीय कानून के तहत दंडनीय अपराध है। हम इसका पूर्ण-विरोध करते हैं.

Tags : Tamilrockers income, Tamilrockers forum, Tamilrockers unblock link, Tamilrockers New Link, TamilRockers Latest Leakes Movies.

Tamilrockers 2019 HD Movies Download, Tamil, Telugu
Tamilrockers 2019 Link : Tamil, Malayalam, Telugu Movies Download

Tamilrockers is a website which facilitates the distribution of copyrighted material, including television shows, movies, music and videos. The site allows visitors to search for and download copyrighted material with the help of magnet links and torrent files, which facilitate peer-to-peer file sharing.

Editor's Rating:
5

About the author

Hindi FAQ Team

Hindi FAQ में आप सभी का हार्दिक स्वागत है| यह एक हिंदी टेक ब्लॉग है जहाँ पर आपको टेक के बारे में बताया जाएगा| अगर आपको किसी भी विषय के बारे में जानना है तो आप कमेंट के माध्यम से अपना प्रशन पूछ सकते हो|

5 Comments

Leave a Comment